अंत्येष्टि कर परिजनों व ग्रामीणों को ले जा रही बस की चपेट में आने से लालकुआं के युवक की मौत

0
57

लालकुआं : वकाठगोदाम के चित्रशिला घाट पर किच्छा निवासी ग्रामीण की अंत्येष्टि कर परिजनों व ग्रामीणों को ला रही बस की चपेट में आने से लालकुआं निवासी युवक की मौत हो गई और उसके दो अन्य साथी जख्मी हो गए। बताया जा रहा है हादसे में मारे गए युवक की दो माह बाद शादी होने वाली थी। वह पौड़ी गढ़वाल जनपद का मूल निवासी था।

सोमवार को किच्छा के पंतपुरा निवासी 75 वर्षीय देवेश पंत की मौत हो गई थी। परिजन यहां रानीबाग चित्रशिला श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर सोमवार दोपहर को प्राइवेट बस संख्या यूके 6 पीए 0691 से किच्छा लौट रहे थे। इसी बीच लालकुआं मेन बाजार में बाइक संख्या यूके 04 एल 5134 बस की चपेट में आ गई। हादसे में बाइक के पीछे बैठे लालकुआं के वार्ड नंबर एक निवासी रविंद्र ध्यानी (मूल निवास ग्राम दंगल, जिला पौड़ी गढ़वाल) का सिर बस के पहिये के नीचे आ गया। जिससे सिर बुरी तरह पिचक गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 आपात एंबुलेंस से हल्द्वानी भेजा, जहां चिकित्सकों ने रवींद्र को मृत घोषित कर दिया।

बाइक पर सवार लालकुआं निवासी दलीप रावत व हल्दूचौड़ निवासी हिमांशु को हल्की चोट आई हैं। पुलिस ने बस और बाइक कब्जे में ले लिया। साथी युवकों के अनुसार मृतक रवींद्र ध्यानी सिडकुल की मिंडा कंपनी में कार्यरत था तथा यहां वार्ड नंबर एक में किराये पर रहता था। उसका साथी दिलीप रावत भी पौड़ी गढ़वाल का मूल निवासी है। बताया जा रहा है कि रवींद्र ध्यानी की दो माह बाद शादी होने वाली थी। इससे पूर्व ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here