अनियंत्रित टैंकर ने यमुना एक्सप्रेस वे पर इनोवा रौंदी, एक ही परिवार के चार समेत सात की मौत

0
5

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में मंगलवार देर रात 12 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। यमुना एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से अनियंत्रित टैंकर ने मथुरा से नोएडा की ओर जा रही इनोवा कार को रौंद दिया। हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों समेत सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में सभी हरियाणा के जींद के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि टैंकर गलत दिशा में तेज रफ्तार जा रहा था। 

मथुरा से नोएडा जा रहा था परिवार, टैंकर ने रौंदा: दरअसल, जींद शहर के मुहल्‍ला सफीदों निवासी मनोज अपने परिवार के साथ देर रात वृंदावन दर्शन करके मथुरा से नोएडा अपनी इनोवा कार से जा रहे थे। वह यमुना एक्सप्रेस वे पर नौहझील थाना क्षेत्र स्थित माइलस्टोन 61 के पास पहुंचे। तभी एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से अनियंत्रित होकर गलत दिशा में पहुंचे टैंकर ने इनोवा को रौंद दिया। हादसे में मनोज ( 45) उनकी पत्नी बबीता (40 ) बेटा अभय (18) और हेमंत  (16 ) की मौत हो गई। इसी मुहल्ले में रहने वाले मनोज के रिश्तेदार कन्नू (10)और उनकी बहन हिमाद्री (14) के साथ ही इनोवा चालक राकेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी।

इनोवा में सात लोग ही सवार थे। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर काफी देर तक आवागमन प्रभावित रहा। एसपी देहात  श्रीश चंद्र ने बताया कि जींद पुलिस को हादसे की सूचना दी गयी है। टैंकर का टायर फटा है। जिससे लग रहा है टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर गलत दिशा में आ गया और इनोवा को रौंद दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही डीएम नवनीत चहल और एसएसपी डा गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here