आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया उत्‍तराखंड के आठ दिवसीय दौरे पर रवाना हुए

0
68

देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) उत्तराखंड में भी केजरीवाल मिशन पर जुटी हुई है। इसी क्रम में कार्यकर्त्‍ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आठ दिवसीय गढ़वाल व कुमाऊं के दौरे पर रवाना हो गए हैं। इस दौरान वह नौ विधानसभाओं का दौरा कर कार्यकर्त्‍ताओं में उत्साह भरेंगे। आप के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित रावत ने प्रेस को जारी किए बयान में यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी पूरी तरह जमीनी स्तर पर काम कर रही है। एक तरफ सभी सीटों पर कार्यकर्त्‍ता आप की नीतियों को जनता तक पहुंचा रहे हैं। दूसरी तरफ प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आठ दिन के दौरे पर हैं। आप प्रभारी 24 फरवरी को चौबट्टाखाल, 25 को श्रीनगर, 26 को लालकुआं, 27 को हल्द्वानी, 28 को गदरपुर, एक मार्च को काशीपुर, दो मार्च को रानीखेत और अल्मोड़ा और तीन मार्च को बागेश्वर में समीक्षा बैठक और जनसभा कर दौरा समाप्त करेंगे। बुधवार को दौरे के पहले दिन मोहनिया ने चौबट्टाखाल के सतपुली में आम आदमी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया।

गुजरात में जीत से उत्साह

गुजरात में नगर निकाय चुनाव में आप 27 सीटों पर जीत दर्ज करते हुए दूसरे नंबर की पार्टी बनी। इस उपलब्धि पर आप कार्यकर्त्‍ताओं में उत्साह है। बुधवार को आप के प्रदेश कार्यालय पर कार्यकर्त्‍ताओं ने मिठाई बांटी और गुलाल लगाकर खुशी मनाई।

नेगी बने पशु चिकित्सा फार्मेसिस्ट संघ के अध्यक्ष

उत्तराखंड डिप्लोमा पशु चिकित्सा फार्मेसिस्ट संघ की नई कार्यकारिणी का गठन कर पीएस नेगी को अध्यक्ष व पीएल ममगाईं को संरक्षक नियुक्त किया गया। डिप्लोमा पशु चिकित्सा फार्मासिस्ट संघ ने द्विवार्षिक अधिवेशन के दूसरे दिन बुधवार को नई कार्यकारिणी का गठन किया। जिसमें नवीन जोशी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अर्चना बैंजवाल को उपाध्यक्ष गढ़वाल, कुंदन गिरी को उपाध्यक्ष कुमाऊं की जिम्मेदारी सौंपी गई। महासचिव का कार्यभार नंद वल्लभ को दिया गया। धर्मेद्र सिंह कोषाध्यक्ष, विनोद रतूड़ी संगठन सचिव चुने गए। संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी महेश रमोला, विनोद कुमार, मनोज जोशी, सुरेंद्र नेगी, उत्तम कुमार, अनिता जोशी, अनिल कुमार, केसी कांडपाल, तरुण वाजपेयी, संजय कुमार को सौंपी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here