आलिया भट्ट हुईं कोरोना संक्रमित, बीते दिनों बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हुए थे कोविड पॉजिटिव

0
95

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। हर रोज हजारों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। पिछले दिनों कई सेलेब्स भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। इस​ लिस्ट में अबतक सतीश कौशि​क,बप्पी लहरी, मिलिंद सोमन, रणबीर कपूर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसे, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और बड़ा नाम शामिल हो गया है। रणबीर कपूर के बाद अब उनकी ​कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैंं। आलिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। आलिया के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात लिखी है। आलिया ने इंस्टा पर लिखा, ‘हैलो, मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं। मैं घर पर ही हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। डॉक्टर्स के निर्देशों पर सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आप सभी अपना ख्याल रखें।’

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक की फिल्म में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही मोस्टअवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ में अहम यानी सीता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी लीड किरदार में दिखाई देंगी। साथ ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here