इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भविष्यवाणी कर बताया कौन सी टीम जीतेगी 3-0 से वनडे सीरीज

0
55

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच से पहले इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी की है। माइकल वॉन ने सोमवार को भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि कौन सी टीम इस सीरीज को जीतेगी और कितने अंतर से जीतेगी। वॉन का कहना है कि मेजबान भारतीय टीम तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज को 3-0 से जीतेंगे, क्योंकि मेहमान टीम के पास बड़े खिलाड़ी नहीं हैं।

दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा है, “वनडे सीरीज के लिए सबसे पहले भविष्यवाणी… इंडिया 3-0 से सीरीज जीतेगी। इंग्लैंड के पास जो रूट और जोफ्रा आर्चर नहीं हैं।” आर्चर अपने दाहिने कोहनी की चोट के आगे के प्रबंधन और जांच के लिए यूके लौट रहे हैं। आर्चर की कोहनी का मुद्दा पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान बढ़ गया है और प्रदर्शन के स्तर को बनाए रखना उनके लिए चुनौतीपूर्ण हो गया है।

उन्हें 23 मार्च, 26 और 28 मार्च को होने वाली एकदिवसीय सीरीज के मैचों के लिए चयन के लिए अयोग्य माना गया है। रविवार को, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पुणे में भारत के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का चयन किया। इसके अलावा तीन अतिरिक्त खिलाड़ी – जेक बॉल, क्रिस जॉर्डन और डाविड मलान को भी कवर के रूप में टीम में जगह दी है, जो टीम के साथ वनडे सीरीज में बने रहेंगे।

इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने ज्यादातर उन्हीं खिलाड़ियों को टीम में रखा है, जो टी20 सीरीज का हिस्सा थे। इसके अलावा जो इंग्लैंड के खिलाड़ी आइपीएल में खेलने वाले हैं, उनको भी इस टीम में जगह मिली है। ऐसे में आइपीएल का हिस्सा नहीं होने वाले खिलाड़ी यूके रवाना हो जाएंगे, जबकि वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ी आइपीएल में अपनी-अपनी फ्रेंचाइजियों के साथ जुड़ जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here