इस 22 वर्षीय तेज गेंदबाज ने MS Dhoni को कर दिया क्लीन बोल्ड, दूर जाकर गिरा लेग स्टंप

0
60

नई दिल्ली। कहा जाता है कि पूत के पैर पालने में दिख जाते हैं…ये कहावत चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके ने IPL 2021 के ऑक्शन में खरीदे 22 वर्षीय तेज गेंदबाज हरीशंकर रेड्डी पर फिट बैठ सकती है, क्योंकि उन्होंने सीएसके के प्रैक्टिस सेशन में टीम के कप्तान और महान बल्लेबाज एमएस धौनी को क्लीन बोल्ड कर दिया है। आइपीएल के 14वें सीजन के ऑक्शन में सीएसके ने हरीशंकर रेड्डी को 20 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था।

दरअसल, आइपीएल की तैयारियों के मद्देनजर CSK के सभी खिलाड़ी चेन्नई में अभ्यास कर रहे हैं। कभी नेट्स में तो कभी मैदान पर उतरकर खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। इसी दौरान का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 22 वर्षीय तेज गेंदबाज हरीशंकर रेड्डी को देखा जा सकता है, जो एमएस धौनी का लेग स्टंप उखाड़ फेंकते हैं। इतना ही नहीं, एमएस धौनी का लेग स्टंप काफी दूर जाकर गिरता है, जिसे देख हर कोई चौंक जाता है।

हरीशंकर रेड्डी ने साल 2018 में टी20 क्रिकेट में आंध्र प्रदेश की टीम के लिए डेब्यू किया था, लेकिन पहली बार उनको आइपीएल में खरीदा गया है। अब तक वे 13 टी20 मैच और 5 लिस्ट ए मैच आंध्रा की टीम के लिए खेले हैं और इन मैचों में उन्होंने कुल 27 विकेट चटकाए हैं, लेकिन महेंद्र सिंह धौनी को प्रैक्टिस मैच में क्लीन बोल्ड कर उन्होंने अन्य बल्लेबाजों को भी चेतावनी दे दी है कि वे आइपीएल में बरसने वाले हैं।

CSK के कप्तान एमएस धौनी, सुरेश रैना और अंबाती रायुडू समेत चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी सभी भारतीय खिलाड़ी काफी समय से चेन्नई में प्रैक्टिस कर रहे हैं, क्योंकि धौनी की कप्तानी वाली टीम नहीं चाहेगी कि यूएई में खेले गए आइपीएल की तरह इस बार भी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। चेन्नई को यूएई में खेले गए आइपीएल में अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन उस मोमेंटम को टीम जारी नहीं रख पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here