एक्टर ने यूज़र की लगा दी क्लास- Varun Dhawan को मास्क लगाने पर ना टोका तो ‘इसीलिए भूगोल में फेल हुआ था!’

0
48

नई दिल्ली। वरुण धवन इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में हैं, जहां वो अपनी अगली फ़िल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही वरुण अरुणाचल प्रदेश पहुंचे हैं। मंगलवार को एक्टर ने एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो मास्क नहीं लगाये हुए हैं। इस पर एक यूज़र ने उन्हें टोका तो एक्टर ने मज़ेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया, उसमें वो एक स्थानीय बच्चे को गोद में उठाये हुए हैं। वीडियो में वो बच्चे के साथ खेलते दिख रहे हैं। इसके साथ वरुण ने लिखा- अरुणाचल प्रदेश के बच्चे। इसका नाम थियागो काम्बो है। वरुण की इस पोस्ट को तमाम लोगों ने लाइक किया है। वहीं, एक यूज़र ने उन्हें मास्क ना लगाने पर टोका तो वरुण ने उसे ही ट्रोल कर दिया।

यूज़र ने लिखा- भाई, अपना मास्क तो पहन लो। इसके जवाब में वरुण ने लिखा- ज़ीरो में कोविड केस ज़ीरो हैं। इसीलिए तू जियोग्रफी में फेल हुआ था। वरुण के इस जवाब को कई दूसरे यूज़र्स ने लाइक किया है।  

वैसे, वरुण ख़ुद पिछले साल दिसम्बर में जुग-जुग जियो की चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान कोविड-19 वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। तब वरुण ने इंस्टाग्राम के ज़रिए इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था- विटामिन दोस्तों।जैसे ही पैनडेमिक के दौर में मैं काम पर लौटा, मुझे कोविड-19 का संक्रमण हो गया। प्रोडक्शन ने पूरी सावधानी बरती थी, लेकिन फिर भी जीवन में कुछ निश्चित नहीं है, ख़ासकर कोविड-19। इसलिए, आप लोग अतिरिक्त सावधान रहिए। मुझे लगता है, मैं और सावधान हो सकता था।

बता दें, भेड़िया का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और इसके निर्माता दिनेश विजन हैं। फ़िल्म में कृति सेनन फीमेल लीड हैं। शूटिंग के लिए वरुण और कृति पिछले हफ़्ते ही अरुणाचल प्रदेश पहुंचे हैं, जहां फ़िल्म का बड़ा हिस्सा शूट किया जाना है। शूटिंग शुरू करने से पहले फ़िल्म की टीम ने मुख्यमंत्री पेमा खंडू और दूसरे अहम लोगों से मुलाक़ात की थी। भेड़िया अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here