एक्टर ने सुसाइट नोट में लगाए गंभीर आरोप, संदीप नाहर की पत्नी और सास के खिलाफ केस दर्ज

0
61

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर दर्दनाक घटना सुनने को मिली। सुशांत सिंह राजपूत और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों के साथ काम करने वाले अभिनेता संदीप नाहर का निधन हो गया है। उन्होंने आत्महत्या की थी। उनके इस कदम ने एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। वहीं संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानी का जिक्र किया था।

ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी और उनकी सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गोरेगांव पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि साइबर सेल के अधिकारी ने अभिनेता के आत्महत्या का वीडियो देखने के बाद उसको ट्रेस करने की कोशिश की थी, लेकिन जब तक वह कार्रवाई करते तब तक अभिनेता ने खुद को मार लिया।

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। संदीप ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने परेशानियों के चलते खुद की जान लेने की बात कही। संदीप नाहर का निधन मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित उनके आवास पर सुसाइड की वजह से हुआ। जब उनकी पत्नी और दोस्तों को इस बारे में पता चला तो वह संदीप को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

आपको बता दें कि संदीप नाहर ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। वहीं, अक्षय कुमार संग वह केसरी में काम कर चुके थे। संदीप ने केसरी में अक्षय कुमार की बटालियन के सिख लड़ाके बूटा सिंह का किरदार निभाया था। केसरी 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी से प्रेरित थी, जो 1897 में लड़ी गयी थी।

संदीप की दूसरा चर्चित किरदार एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी का है। इस फिल्म में उन्होंने धोनी के सिख दोस्त परम भैया का किरदार निभाया था। फिल्म में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में दिखे थे। फिल्म में धोनी के पिता का किरदार निभाने वाले कलाकार अनुपम खेर ने ई-टाइम्स को दिये बयान में कहा-एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में उनके साथ संदीप के 2-3 सीन ही थे। वो खुशमिजाज और अच्छे अभिनेता थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here