एयरपोर्ट पर बार-बार कपड़े ठीक करती दिखीं जाह्नवी कपूर, फोटोग्राफर्स से बोलीं- बड़ा अजीब लगता है…

0
92

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज़ में एक हैं जिन्होंने कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है। फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी ने अपने करियर में अबतक कई फिल्मों में काम किया। वहीं दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा है। वहीं जाह्नवी सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। इसी बीच अब उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में वह पहली बार फोटोग्राफर्स को पोज देने में झिझकती नजर आईं।

दरअसल, हाल ही में जाह्नवी कपूर मालदीव से लौटी हैं। वहीं सोमवार को जाह्नवी एयरपोर्ट पर देखी गईं। इस दौरान उन्हें  फोटोग्राफर्स को पोज देने में झिझकता देखा गया। वह बार-बार अपने कपड़े भी ठीक करती आईं। इस दौरान जाह्नवी ने टॉर्न जीन्स और नॉटेड टी-शर्ट पहनी थी। गाड़ी से उतरते ही उन्हें पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए घेर लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोग्राफर्स उन्हें पोज देने के लिए बोलते रहे। वह थोड़ी झिझकती सी दिखाई दीं और कहा, बहुत अजीब लगता है ऐसे एयरपोर्ट पर।   

आपके बता दें कि इससे पहले जाह्नवी का एक वर्कआउट वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में जाह्नवी जिम में वर्कआउट करती नज़र आईं थीं। वीडियो में जाह्नवी इतने फनी तरीके से वर्कआउट कर रही हैं कि उन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। ये वीडियो एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि जाह्नवी का वर्कआउट करने का बिल्कुल मन नहीं है और वो वर्कआउट करते-करते कटरीना का मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ गाती नज़र आ रही हैं, वो भी बड़े बोरिंग तरीके से। जाह्नवी को बेसुरा गाते देख उनकी ट्रेनर पूछती हैं, ‘ये कौन सा फॉर्म है?’ यह सुनकर एक्ट्रेस खुद भी हंसने लग जाती हैं और वर्कआउट करते-करते मशीन पर ही बैठ जाती हैं। जाह्नवी इस वीडियो में जितनी फिट लग रही हैं उतनी ही क्यूट भी लग रही हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here