कुछ ही देर में भाजपा विधानमंडल दल की बैठक, नए सीएम पर आज होगा फैसला

0
78

देहरादून। त्रिवेंद्र सिंह रावत के उत्तराखंड के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब नए आज नए मुख्यमंत्री का एलान होगा। नया नेता चुनने के लिए देहरादून में कुछ ही देर में भाजपा विधानमंडल दल की बैठक होगी। इसमें केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम मौजूद रहेंगे।बैठक के लिए भाजपा विधायकों का प्रदेश मुख्यालय आना शुरू।

Uttarakhand New CM LIVE Updates

  • भाजपा प्रदेश कार्यालय में सबसे पहले पहुंचे भाजपा विधायक सुरेश राठौर। 

विधानमंडल दल की बैठक में मौजूद रहेंगे सभी सांसद 

नए मुख्यमंत्री के चयन को लेकर भाजपा विधानमंडल दल की प्रदेश भाजपा कार्यालय में होने वाली बैठक में राज्य से भाजपा के सभी सांसद भी मौजूद रहेंगे। इस बीच केंद्रीय पर्यवेक्षक एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के देहरादून पहुंचने पर बीजापुर राज्य अतिथि गृह में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने स्वागत किया।

भाजपा विधानमंडल दल की बैठक बुधवार को बलवीर रोड स्थित प्रदेश कार्यालय में सुबह 10 बजे से होगी। इसमें नए मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगेगी। ऐसे में सभी की नजरें विधानमंडल दल की बैठक पर टिकी हैं। बैठक में पार्टी विधायकों के अलावा राज्य से भाजपा के पांचों लोकसभा सदस्य और दोनों राज्यसभा सदस्य भी मौजूद रहेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here