खूबसूरत एक्ट्रेस ने दीया मिर्जा की शादी में इस छुपाए थे जीजाजी वैभव रेखी के जूते, Photos वायरल

0
59

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी शादी की खरबों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दीया ने कल यानी 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की। दोनों की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। वहीं बीच अब दीया मिर्जा के फेरों और जूता चुराई की रस्मों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं। आपको बता दें कि दीया की शादी में उनके पति वैभव के जूते बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने चुराए हैं। ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अदि​ति राव हैदरी है। उन्होंने अपने जीजा यानी वैभव के जूते छुपाने की रस्म को निभाया है।

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से यह फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह पिंक साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। साथ ही उनके हाथ में वैभव रेखी के जूते लिये दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर से साफ हो गया है कि अदिति ने ही दीया की शादी में जूता चुराई की रस्म को निभाया था। ​अदिति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

बता दें कि सोमवार को दीया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी रस्म की फोटो पोस्ट की थी। वहीं, इससे पहले शाह रुख़ ख़ान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल शॉवर की फोटो शेयर कीं, जिसमें दीया वैभव के परिवार के साथ नज़र आयीं थीं।

वहीं दीया मिर्ज़ा और बिज़नेसमैन वैभव रेखी ने बांद्रा स्थित आवास पर पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की। शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी पहुंचे। सामने आई शादी की तस्वीरें और वीडियो में दीया लाल जोड़े में सजी काफ़ी ख़ूबसूरत और ख़ुश दिख रही थीं। शादी पूरी होने के बाद दीया ने पति वैभव के साथ बाहर आकर फोटोग्राफर्स को पोज़ दिये। वहीं, दीया ने फोटोग्राफर्स के बीच जाकर ख़ुद मिठाई बांटी। शादी में अदिति राव हैदरी, जैकी भगनानी, कुणाल देशमुख ने शिरकत की। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here