ग्रामीणों ने कहा, शराब पीने से हुई मौत, बिहार में संदिग्ध परिस्थिति में 2 की मृत्यु, 1 गंभीर

0
61

भभुआ। बिहार के कैमूर जिले में कथित रूप से शराब पीने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि अन्य एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि कुडासन गांव में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से बीमार है।

ग्रामीणों का कहना है कि गांव के तीन-चार लोगों ने गुरुवार को शराब पी और उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो लोगों की मौत हो गई।

भभुआ नगर थाना प्रभारी रामानंद मंडल ने शनिवार को बताया कि दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान लाल मोहर बिंद और रामकेसरी कहार के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र कहार का इलाज फिलहाल चल रहा है।

भभुआ की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) सुनीता कुमारी ने कहा कि मृतकों के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में वह कुछ स्पष्ट रूप से कह पाएंगी। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने बताया है कि शराब पीने से मौत हुई है, लेकिन यह शराब यहीं बनाई गई थी या बाहर से लाई गई थी, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने 2016 से ही राज्य में शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध लगा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here