चोरों ने किया नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन, एक ही रात में 3 दुकानों व एक गाडी से लाखों पर हाथ साफ़

0
134

जालंधर। नाइट कर्फ्यू ने आप लोगों पर पुलिस सख्ती दिखा रही है लेकिन चोरों पर पुलिस का कोई बस नहीं है। कर्फ्यू के दौरान पुलिस को सीधा चैलेंज देते हुए चोरों ने बीती रात एक साथ तीन दुकानों के शटर तोड़कर लाखों का सामान चुरा लिया। जालंधर के नया बाजार में फैंसी पगड़ी हाउस में शटर तोड़कर चोरी हुई है। चोर अंदर से कीमती सामान और नकदी ले गए हैं।

वहीं जालंधर के एसडी कॉलेज रोड पर भी दो दुकानों में चोरी हुई है। धवन एंपोरियम और नवाब फैशन नाम की दुकानों के शटर तोड़कर चोरों ने अंदर से कीमती सामान चुराया। धवन एंपोरियम के मालिक सुदेश धवन बताया कि सुबह दुकान खोलने आए तो देखा कि शटर उखड़ा हुआ है। चोर अंदर से हजारों की नगदी और महंगे कपड़े चोर चुरा कर ले गए हैं। संबंधित थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और सीसीटीवी कैमरा चेक कर रही है ताकि चोरों का कोई सुराग लग सके।

इनोवा गाड़ी का शीशा तोड़ कीमती सामान चोरी

बस्ती दानिशमंदन लसूड़ी मोहल्ला में एक खाली प्लाट के अंदर खड़ी इनोवा गाड़ी का शीशा तोड़ चोर कीमती सामान चुरा ले गए। कार मलिक अजय ने बताया कि वह रोजाना यहीं पर गाड़ी खड़ी करते हैं। सुबह आए तो देखा कि चोर ने गाड़ी का शीशा तोड़ा और अंदर से स्टीरियो सहित करीब 25000 की कीमत का सामान चुरा लिया। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस मौके पर पहुंची। वहां आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए जा रहे हैं ताकि चोरों का सुराग लग सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here