जानिए आगे क्या हुआ जब बाइक से बच्ची टकराई तो उग्र हुए बारातियों ने सिपाही को पीटकर फाड़ी वर्दी

0
82

बरेली। बरेली में थाने से डाक लेकर नबावगंज जा रहे सिपाही प्रशांत की बाइक भीकमपुर गांव में एक बच्ची से टकरा गयी। बच्ची घायल होकर गिर पड़ी। शोर सुनकर बच्ची के मां व उसके स्वजन वहां पहुंचे। भीड़ इकट्ठा हो गई। सिपाही कुछ बोल पाता कि वहां मौजूद भीड़ ने सिपाही की पिटाई शुरू कर दी। सिपाही की पहले जमकर पिटाई की उसके बाद उसकी वर्दी भी फाड़ दी। बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। सिपाही के पिटने की सूचना किसी ने थाना पुलिस को दी। आनन-फानन में फाेर्स पहुंची। काफी मशक्कत के बाद सिपाही को छुड़ाया जा सका। मामले में भोजीपुरा पुलिस ने 11 नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना गुरुवार दोपहर की है। भोजीपुरा थाने के सिपाही प्रशांत कुमार डाक लेकर सीओ आफिस नबावगंज बाइक से जा रहे थे। भीकमपुर गांव के पास बरात आई हुई थी। तभी अचानक एक बच्ची गुलफसा सिपाही की बाइक के सामने आ गयी। जब तक वह गाड़ी रोकता-रोकता, बच्ची चपेट में आ गई। गुलफसा घायल हो गई। तुरंत परिवार व वाले रिश्तेदार आ गये। बराती इकट्ठा हो गए। सभी ने सिपाही पर एक साथ हमला कर दिया। लात-घूंसो से पिटाई शुरू कर दी।

सिपाही सफाई देता रहा लेकिन, उसकी एक न सुनी गई। कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश भी की लेकिन, भीड़ इस कदर हमालवर थी बचाने को आगे आए लोग पीछे हट गए। सूचना पर एसएसआइ आलोक कुमार मिश्रा व एसआइ देशराज सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल सिपाही को सीएचसी भेजा गया। सिपाही की तहरीर पर ही 11 नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। चार आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

यदि बच्ची घायल हुई थी तो स्वजनों को शिकायत करनी चाहिए थी। सिपाही को पिटाने वाले आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। चार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here