जींद के खोखरी गांव में दो युवकों की हत्या, खेत में मिले शव; लोगों ने शराब पीते देखा था दोनों को

0
76

हरियाणा के जींद जिले के सदर थाना अंतर्गत खोखरी गांव में रविवार को यानी होलिका दहन की रात दो लोगों की हत्या कर दी गई। दोनों के शव खून से लथपथ खेत में मिले हैं। एक का शव पानी की हौद में पड़ा था तो दूसरे का उससे कुछ दूरी पर। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद ही दोनों परिवार में होली की खुशियों की जगह मातम पसर गया।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार गांव खोखरी निवासी संदीप (29) और रोहताश (47) के शव रविवार रात आठ बजे खेत में पड़े मिले। संदीप का शव पानी की हौद में पड़ा हुआ था तो रोहताश का उससे कुछ दूरी पर। पुलिस के अनुसार संदीप के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। हत्या की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण खेत में पहुंचे।

वारदात की सूचना पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके से सुबूत जुटाए। पुलिस के अनुसार मरने वाले दोनों रविवार शाम के समय गांव के ही दो लोगों के साथ शराब पीते देखे गए थे। माना जा रहा है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। जिसमें संदीप और रोहताश की हत्या कर दी गई। जिन लोगों पर हत्या का शक जताया जा रहा है उनकी मृतकों के साथ अच्छी दोस्ती थी।

चारों अकसर साथ रहते थे। रविवार शाम को चार बजे के बाद चारों को एक साथ देखा गया था। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या उन्होंने की है या किसी और ने। दोनों की हत्या किन कारणों से की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here