झगड़े का वीडियो आया सामने, कोच शास्त्री की मौजूदगी में मोहम्मद सिराज ने पकड़ी कुलदीप यादव की गर्दन

0
108

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर शाहबाज नदीम को कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने टीम में नहीं होने के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में खेलने का मौका दिया। वहीं अनुभवी कुलदीप यादव को एक बार फिर से प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया। अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद बैकअप गेंदबाज नदीम को टीम में शामिल किया गया और फिर कुछ ही घंटो बाद प्लेइंग इलेवन में भी शामिल कर लिया गया। इस मैच से बाहर रखे गए कुलदीप और सिराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों आपस में झड़प करते दिखे। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में नदीम को कुलदीप पर तरजीह देकर प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर तमाम दिग्गजों ने सवाल उठाया। कुलदीप के साथ हो रही नाइंसाफी की तरफ भी इशारा किया। चेन्नई टेस्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखे गए मोहम्मद  सिराज साथी गेंदबाज कुलदीप का कॉलर पकड़ते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो आईएएनएस ने जारी किया है। उनका दावा है कि दोनो खिलाड़ियों के बीच इस मैच के दौरान झड़प हुई जिसमें नदीम ने कुलदीप को चोट पहुंचाई।

जो वीडियो सामने आया है उसमें सिराज साफ कुलदीप का कॉलर पकड़कर उनको चोट पहुंचाते नजर आ रहे हैं।वैसे कुलदीप और सिराज काफी दिनों से टीम इंडिया के साथ हैं। दोनों ने इंडिया ए और घरेलू क्रिकेट में भी साथ वक्त बिताया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के बीच दोस्ती के रिश्तो को लेकर लोगों ने इसपर भरोसा करने से मना किया है।  

चेन्नई टेस्ट के पहले दो दिन नदीम बेअसर साबित हुआ और विकेट हासिल करने में नाकाम रहे। दिन के आखिर में उनको दो विकेट मिला जिसमें से एक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का था जबकि दूसरा दोहरा शतक बनाने वाले कप्तान जो रूट का। पहली पारी में नदीम ने सबसे ज्यादा रन लुटाए और इंग्लैंड के दो बल्लेबाजों को आउट किया। 44 ओवर की गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 167 रन खर्च किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here