ट्रक पलटने से कानपुर देहात में छह मजदूरों और बच्चों की मौत, 15 गंभीर घायल

0
63

कानपुर देहात। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र में मऊखास गांव के पास इटावा रोड पर सोमवार की रात ट्रक पलटने से छह मजदूरों और बच्चों की मौत हो गई, वहीं पंद्रह से ज्यादा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पुखरायां सीएचसी भेजा, जहां से आठ घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल लिया है।

हमीरपुर के कलौली तीर गांव व घाटमपुर के बरनाव से काफी संख्या में मजदूर एक ठेकेदार की अगुवाई में सिरसागंज फीरोजाबाद जाने को सोमवार देररात निकले थे। टेम्पो व ट्रक से वह भोगनीपुर तक आये। इसके बाद यहां कोयला लदे एक ट्रक को उन्होंने रुकवाया जो कि इटावा तक जा रहा था। कुछ मजदूर आगे व कुछ पीछे कोयले पर बैठकर जा रहे थे। मउखास गांव के पास अचानक से ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटा। इससे लोगों में चीखपुकार मच गई।

राहगीरों की मदद से पुलिस ने सभी को निकलवाकर अस्पताल भेजा। दुर्घटना में घाटमपुर के बरनाव के 41 वर्षीय रमेश, 45 वर्षीय पिंकी, 14 वर्षीय चन्दावती हमीरपुर के कलौली तीर निवासी 42 वर्षीय राधा, उसकी पुत्री 8 वर्षीय कोमल व एक बच्चा 4 वर्षीय सूरज की मौत हो गई। वहीं 16 लोग घायल हो गए जिनमें साजन, रज्जनदेवी, सुमित्रा, विमला, शिवलाल, लालाराम, सुरेंद्र व शिखा की हालत गम्भीर होने पर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसपी केशव कुमार पहुंचे और घायलों का हाल जाना। उन्होंने बताया कि चालक का पता किया जा रहा। जल्द अस्पताल पहुचाने से काफी राहत घायलों को मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here