देहरादून में डिवाइडर से बाइक टकराई, बिहार के दो युवकों की मौत; एक घायल

0
48

देहरादून। बुधवार देर रात बाइक डिवाइडर से टकराने से बिहार के दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि सूचना मिली थी कि तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर देहरादून से हर्रावाला की ओर जा रहे थे, जो कि मोहकमपुर में हनुमान मंदिर के पास सड़क पर लगे डिवाइडर से टकरा कर घायल अवस्था में पड़े हैं। 

सूचना प्राप्त मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। यहां मौके पर तीन व्यक्ति घायल अवस्था में पड़े हुए थे, जिन्हें पुलिस तत्काल 108 सेवा के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया गया। उपचार के दौरान दून अस्पताल में भर्ती घायलों में दो युवकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य घायल का उपचार चल रहा है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक युवक मजदूरी का कार्य करते थे।

मृतकों में नीतीश (20 वर्ष) पुत्र भुवनेश्वर कुमार और प्रदीप (20 वर्ष) पुत्र सिकंदर दोनों निवासी ग्राम कुटी करिया पोआ- केसरा जिला अररिया, बिहार और देव कुमार (22 वर्ष) पुत्र अबूलाल निवासी बिहार निवासी ग्राम कुटी करिया पो- केसरा, जिला अररिया, बिहार घायल हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here