दो विकेट और चार कैच लपकने के बाद जडेजा ने गजब अंदाज में मनाया जश्न, वीडियो देख लोग बोले-किसे करना चाहते हो फोन?

0
6

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 45 रन की बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का सबसे बड़ा हाथ रहा। अहम मौके पर उन्होंने दो विकेट चटकाए और मैच के दौरान चार कैच भी लपके। इस प्रदर्शन ने मैच का रुख पलट दिया और टीम को लगातार दूसरी जीत मिली।

सोमवार को राजस्थान की टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। चेन्नई ने 9 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 188 रन का स्कोर खड़ा किया जवाब में राजस्थान की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना पाई। यह चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का 200वां मैच था। बतौर कप्तान दोहरा शतक बनाने वाले इस मैच जडेजा ने खास प्रदर्शन किया।

राजस्थान के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर 49 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे जब उनको जडेजा ने एक शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद इसी ओवर में उन्होंने शिवम दुबे को lbw कर दिया। इस मैच में दो विकेट लेने के साथ उन्होंने 4 कैच भी पकड़े। मैच में चौथा कैच लेने के बाद उन्होंने खास इशारा किया।पहले तो जडेजा ने चार अंगुली दिखाते हुए इशारा किया और फिर कान पर हाथ लगाकर फोन लगाने का इशारा किया। इसके बाद उन्होंने कुछ लड़की कि अंदाज में डांस भी करके दिखाया।

पिछले मैच में पंजाब किंग्स की टीम को चेन्नई ने 106 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया था। इसके बाद 16वें ओवर में 4  विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करते हुए जीत हासिल की थी। आज के मुकाबले में टीम ने 45 रन की बड़ी जीत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here