नयागांव में बुजुर्ग महिला से झपटमारी करने वाले CCTV में कैद, पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई

0
70

चंडीगढ़। मोहाली के नयागांव से पति के साथ बीते वीरवार शाम सेक्टर-15 स्थित क्लीनिक में इलाज करवाने आई बुजुर्ग महिला से रास्ता पूछने के बहाने बाइक सवार सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे। गनीमत रही कि 65 वर्षीय महिला को चोट नहीं आई। हालांकि सीसीटीवी कैमरे में आरोपितों की तस्वीर कैद होने के बावजूद पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। मामले की सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-11 थाना पुलिस ने आसपास के इलाके में आरोपितों की तलाश करने के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद आरोपित की तस्वीर लेकर तलाश में लगी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नयागांव की रहने वाली 65 साल सर्वेश्वरी देवी वीरवार शाम देर शाम पति के साथ सेक्टर 15 स्थित इलाज करवाने आई थी। क्लीनिक में डाक्टर से मिलने के बाद महिला सेक्टर-15 स्थित मेडिकल शाप पर दवाई लेने निकली। इस दौरान बाइक सवार दो आरोपित पीछे से आकर महिला से रास्ता पूछने लगे। महिला को अंदाजा भी नहीं हुआ कि मदद मांगने के बहाने बाइक सवार आरोपितों की उनकी चेन पर नजर है।

आरोपित महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे। जिसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस ने पास मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाली और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here