निया शर्मा और रवि दुबे की वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, दिखी ज़बरदस्त कैमिस्ट्री

0
57

नई दिल्ली। टीवी एक्टर रवि दुबे और निया शर्मा जमाई 2.0 सीज़न 2 में एक बार फिर साथ आ रहे हैं। ज़ी5 पर 26 फरवरी को आ रही वेब सीरीज़ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया। जमाई 2.0 मूल रूप से छोटे पर्दे के बेहद कामयाब शो जमाई राजा का डिजिटल रूपांतरण है, मगर इसमें दर्शकों की रुचि के अनुसार काफ़ी बदलाव किये गये हैे। ‘जमाई 2.0 सीजन 2’ में रवि दुबे और निया शर्मा ने अपने ओरिजिनल किरदारों सिद्धार्थ और रोशनी को निभाया है।

ट्रेलर रिलीज के मौक़े पर रवि दुबे ने कहा कि उन्हें अपने फैंस पर गर्व है, जिन्होंने जमाई 2.0 की फ्रैंचाइज़ी पर ख़ूब प्यार बरसाया है। अब, हम ‘जमाई 2.0 सीजन 2’ के ट्रेलर के साथ एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं। यह रोमांस और बदले के बारे में है जो कहानी के केंद्र में होगा। हर रिश्ते का टेस्ट किया जाएगा और प्रतिशोध इस अंतिम परीक्षा पर आधारित होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस रोलर-कोस्टर राइड पर हमारे साथ जुड़ेंगे और एक बात फिर हम पर उसी प्यार की बरसात करेंगे, जिसके कारण #SidNi की शुरुआत हुई थी।

वहीं, निया शर्मा ने कहा कि जमाई 2.0 सीजन 2 के लिए उत्साहित हैं। यह दूसरा सीजन अधिक बड़ा, बेहतर और बोल्ड है। बदला और रोमांस, दोनों एक दोहरे खतरे के रूप में सेंटर स्टेज पर होंगे। आप एक लाइफटाइम राइड और टेस्ट की दौड़ में हैं जो निश्चित रूप से नैरेटिव के लिए एक चैलेंज होगा। इसके अलावा, डीडी से सावधान रहें, वह दूसरे सीज़न में अधिक गट्स वाली है। सीरीज़ में अचिन्त कौर, सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। इसका निर्देशन एम सिंह ने किया है। 

दूसरे सीज़न में सिद्धार्थ का सामना डीडी से होता है, जो सिड-नी को तोड़ने के लिए दृढ़ है। वह उसे अयोग्य साबित करने के लिए उसके सामने कुछ घातक टेस्ट रखती है। इसके साथ ही, लोगों ने रोशनी को सिद्धार्थ और उसके इरादों के बारे में सतर्क रहने की चेतावनी दी है। रोशनी को बाद में पता चलता है कि सिद्धार्थ उसके भाई को खोजने की कोशिश कर रहा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here