पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का शव अमेठी में रेलवे ट्रैक पर मिला, फैली सनसनी

0
36

लखनऊ। अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे खनन घोटाले के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इनके भतीजे का शव आज अमेठी में रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाद से जिले में सनसनी फैल गई है। गायत्री प्रसाद प्रजापति के बड़े भाई जगदीश प्रसाद प्रजापति का पुत्र, शुभम (21) अमेठी के परसावा गांव का निवासी था। घरवाले हत्या की आशंका जता रहे हैं।

अमेठी में शुक्रवार को सुबह रेलवे की पटरी पर गायत्री प्रसाद प्रजापति के 20 वर्षीय भतीजे का शव मिलने के बाद से जिले में खलबली मच गई है। इनके भतीजे का शव अमेठी के खरौना गांव में रेलवे ट्रैक पर मिला है। अमेठी के थानाध्यक्ष श्याम सुंदर ने बताया कि शुभम (20) गुरुवार शाम को घर से बाहर निकला था। उसका शव शुक्रवार को रेलवे ट्रैक पर पाया गया था। शव में सिर तथा धड़ अलग-अलग हैं। उन्होंने कहा कि मामला रेलवे पुलिस का है, इसकी जांच जारी है। प्रजापति के छोटे भाई जगदीश प्रसाद प्रजापति का पुत्र, शुभम अमेठी के परसावा गांव का निवासी था।

अखिलेश यादव सरकार में परिवहन विभाग के बाद खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री रहे अमेठी के गायत्री प्रसाद प्रजापति पॉक्सो तथा सामूहिक दुष्कर्म के मामले में इन दिनों लखनऊ जेल में बंद हैं। इनके खिलाफ खनन विभाग में कई करोड़ के घोटाले की जांच के साथ ही आय से अधिक संपत्ति का भी मामला चल रहा है।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय भी इन दिनों गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ अघोषित संपत्ति की जांच कर रही है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here