बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने मेहंदी की तस्वीर साझा की, घर की भी हुई सजावट

0
54

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा 15 फरवरी को शादी बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी कर रही हैं। हालांकि, दीया की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। मगर, सोशल मीडिया में दीया मिर्ज़ा की पोस्ट से मेहंदी और दुल्हन बनने की पुष्टि हो रही है। दीया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी लगे हाथ की फोटो शेयर की है।

दीया की मेहंदी रस्म रविवार को हुई। सोमवार को उन्होंने इंस्टा स्टोरी में मेहंदी की फोटो शेयर करके लिखा- प्यार। दीया की ओर से शादी की कोई ख़बर नहीं दी गयी है, मगर उन्होंने इंस्टा स्टोरी में एक और तस्वीर साझा की, जो शुक्रवार को वैभव के घर हुई पार्टी की बतायी जा रही है। इस तस्वीर में दीया सफेद रंग की पोशाक पहने काफ़ी ख़ुश और ख़ूबसूरत दिख रही हैं। दीया ने एक एक पट्टी डाली हुई है, जिस पर लिखा है- ब्राइड टू बी। यह तस्वीर किसी दूसरे एकाउंट से शेयर की गयी है। दीया ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर करके लिखा- Yes.

उधर, दीया मिर्ज़ा मुंबई में जिस अपार्टमेंट में रहती हैं, उसका मुख्य दरवाज़ा भी फूलों से सजा दिया गया है, जिसकी तस्वीरें फोटोग्राफर योगेन शाह ने शेयर की हैं।

इससे पहले शाह रुख़ ख़ान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर वैभव के परिवार के साथ दीया मिर्ज़ा की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों के साथ लिखा था- हमारी क्रेज़ी फैमिली में स्वागत है। एक तस्वीर में दीया वैभव के साथ दिख रही हूं। दूसरी तस्वीर में दीया पूरे परिवार के साथ हैं।

दीया की पहली शादी प्रोड्यूसर साहिल सांगा से हुई थी। दोनों ने बोर्न फ्री एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन कंपनी बनायी थी, जिसके तहत उन्होंने लव ब्रेकअप्स ज़िंदगी और बॉबी जासूस का निर्माण किया था। 2014 में दीया ने साहिल के साथ शादी की थी। 2019 में लगभग 11 साल की रिलेशनशिप के साथ दीया ने तलाक़ ले लिया था। बताया जा रहा है, वैभव के साथ वो पिछले कुछ वक़्त से रिलेशनशिप में थीं। दीया आख़िरी बार अनुभव सिन्हा की फ़िल्म थप्पड़ में नज़र आयी थीं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here