भाजपा बूथ अध्यक्ष की गन्ना तोड़ने के विवाद में हत्या, गाँव में तनाव

0
69

प्रतापगढ़। प्रदेश में पंचायत चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने लगी है। प्रतापगढ़ में गन्ना तोड़ने  के मामूली से विवाद में भाजपा के बूथ अध्यक्ष की हत्या कर दी गई।

प्रतापगढ़ के कोहडौर थाना क्षेत्र में पीठापुर गांव निवासी भाजपा के बूथ अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह की शुक्रवार देर रात पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। भाजपा बूथ अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह की कल देर रात में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या की गई। उनका गांव में ही गन्ना तोड़ने को लेकर विवाद में हुआ था। इस हत्या के बाद से गांव में रात भर कोहराम मचा रहा।

ग्रामीणों का आक्रोश देखकर शनिवार सुबह भारी तादाद में फोर्स मौके पर पहुंच गई है। सभी लोगों में बेहद लोकप्रिय धीरेंद्र सिंह की हत्या से लोगों में काफी आक्रोश है। उनकी हत्या की वारदात के बाद से गांव में काफी तनाव है। भारी पुलिस बल की मौजूदगी के बाद भी आक्रोशित ग्रामीण उनका शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दे रहे हैं।

आक्रोशित स्वजन पुलिस को शव नहीं सौंप रहे हैं। भाजपाइयों की भी भीड़ वहां जुट गई है। कहा कि जब तक भाजपा जिला अध्यक्ष आकर पार्टी के सदस्य के परिवार के लिए मदद नहीं करेंगे तब तक शव नहीं उठने दिया जाएगा। परिवार के लोग डीएम एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। इसी बीच सदर विधायक राजकुमार पाल मृतक के परिवार को सांत्वना देने पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने सदर विधायक को भी घेर लिया। विधायक उन्हें समझाने और हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दे रहे हैं । इसके बाद भी स्वजन मान नहीं रहे हैं। वे डीएम एसपी को बुलाने की जिद पर अड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here