भाजपा में शामिल हुए एक्टर यश दासगुप्ता TMC MP एक्ट्रेस नुसरत जहां के नज़दीकी दोस्त हैं

0
86

नई दिल्ली। बंगाली सिनेमा के चर्चित अभिनेता यश दासगुप्ता ने चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। ख़ास बात यह है कि यश बंगाली सिनेमा की मशहूर अदाकारा और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के क़रीबी दोस्त हैं और दोनों की यह नज़दीकियां बंगाली सिनेमा में चर्चा में हैं। नुसरत और निखिल जैन की शादी में खटपट की ख़बरें आने के बाद यश के साथ उनके अफेयर की ख़बरें भी पिछले कुछ समय से चल रही हैं। हालांकि, इसको लेकर नुसरत सफ़ाई भी दे चुकी हैं।

जनवरी में कोलकाता टाइम्स से बातचीत में नुसरत ने कहा था- मेरे निजी जीवन के मसले सार्वजनिक रूप से चर्चा करने के लिए नहीं हैं। लोग हमेशा मेरा ट्रायल करते रहे है, लेकिन मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। लोग मेरे काम के लिए मुझे जज कर सकते हैं। यह अच्छा हो या ख़राब। यह मेरी निजी ज़िंदगी है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करूंगी। 

बता दें, नुसरत ने बिज़नेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में टर्की में शादी की थी। इसके बाद कोलकाता में शादी की रिसेप्शन पार्टी दी थी। इनकी शादी में प्रॉब्लम की ख़बरें तब गॉसिप गलियारों में गूंजने लगीं, जब कई महीनों तक नुसरत और निखिल ने सोशल मीडिया में एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट नहीं की थीं।

नुसरत ने यश के साथ एसओएस कोलकाता में काम किया था, जिसकी रिलीज़ के बाद से इनके बीच अफेयर की ख़बरें आने लगीं। कुछ मौक़ों पर दोनों को साथ भी देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के एक साथ राजस्थान रोड ट्रिप पर जाने का दावा भी किया गया था।

भाजपा में शामिल होने के बाद यश ने नुसरत के साथ दोस्ती को लेकर कहा कि वो अपने माइंडसेट के साथ अपनी पार्टी में हैं। मेरी एक और दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी टीएमसी में हैं। नुसरत बशीरहाट से टीएमसी की सांसद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here