महिला ने ससुर व पति पर लगाए गंभीर आरोप, पैसे लेकर दोस्तों से पत्नी के बनवाए जबरन संबंध

0
74

रामनगर : रुपयों के लिए एक पति ने दोस्तों से अपनी पत्नी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनवाए। विरोध किया तो शराब पीकर उसे बंद कमरे में पीटा गया। ससुर ने भी शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। शोषण से तंग आकर पत्नी दिल्ली चली गई तो पति ने उसके पिता को ही घर जाकर पीट दिया। यह आरोप शुक्रवार को जनपद अल्मोड़ा से रामनगर पहुंची पीडि़ता ने महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी के समक्ष लगाए।

अल्मोड़ा के सल्ट ब्लाक निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2006 में गांव में ही हुई थी। महिला का आरोप है कि जब वह गर्भवती थी तो उसके ससुर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। पति को बताया तो उल्टा उस पर ही आरोप लगा दिए। शादी के दो साल बाद पति उसे चंडीगढ़ ले गया। जहां वह एक प्राइवेट फर्म में काम करता था। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति अपने दोस्तों को एक दिन घर लाया। रुपयों के लिए दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव बनाने लगा।

शराब पीकर जबरन पति व दोस्तों ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पति रुपयों के लिए उस पर ऐसा करने के लिए कहता था। पिछले साल अगस्त में पति उसे सल्ट ले आया। वह अपने भाई के साथ दिल्ली चली गई। दिल्ली से बुलाने के लिए पति ने उसके पिता को पीट दिया। लोहनी ने बताया कि सल्ट जाकर महिला की ओर से मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। जांच होगी तो जो भी सत्यता होगी वह सामने आ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here