माधुरी दीक्षित की जगह ‘Dance Deewane 3’ को जज करेंगे सोनू सूद और नोरा फतेही, जानिए वजह

0
50

नई दिल्ली। डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। पहले शो के 18 लोगों को एक साथ कोरोना हो गया जिसके बाद सेट पर हाहाकार मच गया। उसके बाद शो के जज धर्मेश कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और कुछ दिन के लिए शो से चले गए।

हाल में ही शो के एंकर राघव ने भी ये जानकारी दी कि उनका कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है, हालांकि उनकी जगह अब कुछ दिन शो में एंकरिंग कौन करेगा अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन धर्मेश और राघव के बाद अब खबर आ रही है कि शो की जज माधुरी दीक्षित भी अगले 4 एपिसोड्स में नज़र नहीं आएंगी। हालांकि माधुरी शो छोड़ नहीं रही हैं, और न ही उन्हें रिप्लेस किया जा रहा है। वो बस कुछ एपिसोड में नहीं दिखेंगी। इसके पीछे वजह है अपकमिंग एपिसोड्स का बेंगलुरु में शिफ्ट किया जाना।

दरअसल, मुंबई में लगे कर्फ्यू की वजह से डांस दिवाने के कुछ एपिसोड्स को बेंगलुरु में शूट किया जाएगा, लेकिन माधुरी ने बेंगलुरु जाने से मना कर दिया है ऐसे में एक्ट्रेस मुंबई में ही रहेंगी और आने वाले 4 एपिसोड्स का हिस्सा नहीं बनेंगी। लेकिन उनकी जगह फिल्म अभिनता सोनू सूद और फिल्म अभिनत्री नोरा फतेही शो जज करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक सूत्र ने बताया, ‘उन्हें (माधुरी) रिप्लेस नहीं किया जा रहा है वो सिर्फ 4 एपिसोड के लिए शो में नहीं होंगी’।

आपको बात दें कि हाल ही में माधुरी ने कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी जिसमें वो कोरोना वैक्सीन लगवाती हुई नज़र आ रही थीं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करने के साथ लोगों से भी ये अपील की थी कि जितना जल्दी हो सके अगर मुमकिन है तो वैक्सीन लगवा लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here