मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने वाराणसी पहुंचकर दो घंटे तक कोरोना संक्रमण और तैयारियों का जायजा लिया

0
117

वाराणसी। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब तीन बजे बीएचयू पहुंच गए। इससे पूर्व सीएम को लेकर आया हेलीकॉप्टर वाराणसी एयर ट्रैफि‍क कंट्र्रोल के अनुसार तीन बजे से पहले ही कपसेठी के करीब पहुंच चुका था। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दो घंटे वाराणसी में ठहरकर कोरोना संक्रमण तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों के साथ बैठक कर बीमारी से लड़ने की रणनीति और संक्रमण रोकने के उपायों पर मंथन किया।

वहीं सीएम के वाराणसी दौरे से पहले मुख्यमंत्री की मुख्य फ्लीट का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिलने से आखिरी समय में फ्लीट ड्राइवर को बदल दिया गया। हेलीपैड पर एंटीजन टेस्ट में वह पॉज़िटिव पाया गया था। इसके बाद पूरे हेलीपैड को सेनेटाइज किया गया। वहीं ड्राइवर कोरोना संक्रमित मिलने के बाद वाहन को सुरक्षा कारणों से पूरी तरह सैनिटाइज किया गया। वहीं जानकारी होने के बाद सुरक्षा में लगे सभी कर्मचारियों का टेस्ट किया गया। बीएचयू हेलीपैड पहुंचने पर अधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्‍वागत किया। इसके बाद वह बैठक के लिए रवाना हो गए।

शाम को सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक से सीएम का कार्यक्रम केंसिल होने के बाद सेंट्रल ऑफिस से वह अब सीधे कमांड सेंटर की ओर रवाना हो गए। इससे पूर्व सेंट्रल आफ‍िस में उन्‍होंने बैठक कर अधिकारियों ने उन्‍होंने जिले में जांच और उपचार को लेकर जानकारी हासिल की। इसके बाद शाम साढ़े चार बजे के बाद सीएम सिटी कमांड कंट्रोल स्थित कोविड कंट्रोल रूम पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। शाम पांच बजे सीएम का काफ‍िला बाबा दरबार की ओर गया और सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच वहां भी उन्‍होंने मंदिर में जाकर जायजा लिया। इसके बाद सीएम मंडुआडीह की ओर से वापसी के लिए रवाना हो गए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here