वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित गिरफ्तार, लखनऊ में शोहदे ने सरेराह छात्रा को पीटा

0
64

लखनऊ। इंटरनेट मीडिया पर गुरुवार को एक छात्रा की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में एक युवक स्कूल ड्रेस में जा रही छात्रा को रोककर बेरहमी से उसकी पिटाई करते नजर आ रहा है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर राजधानी पुलिस हरकत में आई। इंस्पेक्टर पीजीआइ आशीष कुमार द्विवेदी के मुताबिक वीडियो पुराना है, जिसे आरोपित ने वायरल किया था। छात्रा की दोस्त की तहरीर पर आरोपित कल्ली पश्चिम निवासी विकास रावत के खिलाफ कई धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई है।

आरोपित विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन में सामने आया है कि आरोपित कार से छात्रा के पास पहुंचा था। इस दौरान आरोपित के साथ उसका साथी भी मौजूद था। विकास ने कार से उतरने के बाद छात्रा की पिटाई की थी। बीचबचाव करने आई पीडि़ता की सहेलियों से भी आरोपित ने अभद्रता की थी। इस दौरान विकास के दोस्त ने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया था। कुछ माह पूर्व इस प्रकरण से संबंधित एक वीडियो वायरल हुआ था। पीडि़त छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने विकास के खिलाफ एफआइआर दर्ज की थी।

पुलिस का कहना है कि आरोपित ने छात्रा को ब्लैकमेल करने के लिए उसी प्रकरण का दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इंटरनेट मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोगों ने आपत्ति जताई और आरोपित के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की। पुलिस इस वीडियो का एक साल पुराना बताकर कार्रवाई से पल्ला झाड़ रही थी। हालांकि दबाव बनता देख पुलिस हरकत में आई और आरोपित को दबोच लिया।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here