हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने दिल्ली सीएम के लिए कहा – आप विज्ञापन पर जितना पैसा खर्च कर रहे हैं उतना दवाईयों पर करें

0
4

चंडीगढ़ । कोरोना की दूसरी लहर के बीच देश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। हरियाणा के गृह मंत्री अऩिल विज ने कहा कि आज आप कमी की बात कर रहे हैं। कमी के लिए अगर सही में कोई जिम्मेदार है तो आजादी के 70 साल तक जिन पार्टियों की सरकारें रहीं वे सरकारें दोषी हैं, जिन्होंने स्वास्थ्य का बुनियादी ढ़ांचा तैयार नहीं किया ।
विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा । उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल रोज मीडिया पर इतना खर्च करके आकर बोल रहे हैं। अगर किसी चीज की कमी है तो आप व्यवस्था करें। आप विज्ञापन पर इतना पैसा खर्च कर रहे हैं तो दवाईयों पर करें। देश में नहीं मिलती हैं तो बाहर से मंगवा लें ।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। हमारे जो कुल मरीज आ रहे हैं उनमें 50% तीन जिलों गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत के हैं, जो दिल्ली से सटे हैं। दिल्ली में व्यवस्था नहीं हो पा रही होगी, वे हमारे पास आए हैं तो धक्का नहीं मार सकते न। हम इलाज देने की कोशिश कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here