UP के हरदोई में इंसानियत शर्मसार हालत गंभीर, मासूम को पड़ोसी ने उठाकर पटका

0
57

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर छह वर्षीय बच्चे को उठाकर जमीन में पटका दिया। घटना को अंजाम देकर मौके से आरोप‍ित फरार हो गया। आननफानन में स्वजन बच्‍चे को जिला अस्‍पताल लेकर भागे, जहां से उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर द‍िया। बच्चे की गंभीर हालत में बनी हुई है।

मासूम को उठाकर पटका और भाग गया: मामला शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला महुआ टोला का है। यहां के निवासी सत्यपाल का पुत्र नकुल शनिवार देर शाम बाजार में सामान लेने के लिए गया था। स्वजन ने बताया कि तभी रास्‍ते में शराब के नशे में धुत पड़ोसी लक्ष्मी ने उसे पकड़ लिया। बिना किसी बात के बेटे नकुल को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और आरोपित मौके से फरार हो गया। जानकारी पर स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंची और उसे निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां से चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चिकित्सक ने जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर लखनऊ रेफर कर दिया। 

आरोपित की तलाश की जारी: कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस टीम भेजी गई थी, लेकिन आरोपित मौके से फरार हो गया था। पिता की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here