अचानक Aditya Narayan की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने जब हनीमून पर काट लिया था पति के कान, वी​डियो हो रहा वायरल

0
204

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे और अदित्य नायरण बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। आदित्य एक सिंगर होने के साथ एक एक्टर और बेहतरीन होस्ट भी हैं। इन दिनों आदित्य अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आदित्य ने एक दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम रहीं गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी की है। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। इनकी शादी में परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल हुए। वहीं शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं अब दोनों का एक हनीमून वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हनीमून का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदित्य अपनी और श्वेता की सेल्फी ले रहे होते हैं कि तभी श्वेता उन्हें पहले गाल पर किस करती हैं और फिर अचानक ही उनके कान पर काट लेती हैं। श्वेता के ऐसा करते ही आदित्य चौंक जाते हैं फिर दोनों हंसने लगते हैं। ये बड़ा ही प्यारा और मस्तीभरा वीडियो है। हलांकि इस वीडियो के शेयर करते हुए आदित्य ने कोई कैप्शन नहीं लिखा। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। मालूम हो कि दोनों हनीमून के लिए कश्मीर गए थे, जहां खूब मस्ती की। इस दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।  

अपको बता दें इससे पहले आदित्य नारायण ने शादी के बाद अपने वैलेंटाइन्स डे पत्नी श्वेता को खास अंदाज में विश किया था। उन्होंने श्वेता के लिए एक पोस्ट लिखी थी जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद की थी। आदित्य ने लिखा था, ‘दुनिया में 7.8 मिलियन लोगों के बीच हम दोनों को एक-दूसरे का साथ मिला। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे मेरी पत्नी और सोलमेट को।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here