आरा: बेलगाम टाटा सफारी ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया

0
74

डीह गांव के समीप बेलगाम टाटा सफारी ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. हादसे में चरपोखरी पीएचसी ले जाने के दौरान मां-बेटे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं बाइक पर 16 साल का एक और लड़के ने सदर अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया.

सामने से अनियंत्रित होकर आ रही थी कार

सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना इंचार्ज ओमप्रकाश अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. मृतकों में आयर थाना क्षेत्र के भेड़री गांव निवासी टेंगरी राम की 40 वर्षीया पत्नी आशा देवी, उनका 22 वर्षीय पुत्र विकेश कुमार और 16 वर्षीय भांजा सोनू कुमार शामिल है. आशा देवी पीरो थाना क्षेत्र के बहरी महादेव अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने गई थी. शाम में बेटे विकेश कुमार और भांजा सोनू कुमार के साथ बाइक से घर लौट रही थी. इसी बीच सियाडीह गांव के समीप सामने से आ रही बेलगाम टाटा सफारी ने उन्हें रौंद दिया.

स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी ले जाया जाया गया जहां आशा देवी और उनके बेटे विकेश कुमार को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर हालत में सोनू कुमार को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here