इंस्टाग्राम पर सुजैन खान ने शेयर की मिरर सेल्फी, लिखा- जिंदगी कभी परिपूर्ण नहीं हो सकती

0
139

नई दिल्ली। सुजैन खान अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस फोटो में वो मिरर के सामने खड़े होकर पोज देते हुए सेल्फी लेती दिख रही हैं।

सेल्फी में सुजैन खान ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं। सुजैन की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ कलाकार और सेलेब्स तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘जिंदगी कभी परिपूर्ण नहीं हो सकती लेकिन आपकी आउटफिट हो सकती है।’ हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने और ऋतिक रोशन के बेटों हरेन और हिरदान की शानदार तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो सनसेट को एंजॉय करते दिख रहे हैं। उनकी इस फोटो को पीछे से क्लिक किया गया है, फोटो में दोनों एक ओर देखते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने डॉ. सुसे के एख कोट्स को भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, आज तुम तुम हो, ये सच से ज्यादा सच है। आपसे ज्यादा आपका कोई नहीं है। उन्होंने आगे लिखा, ‘तुम्हारे सिर में तुम्हारा दिमाग है और तुम्हारे पैरों में तुम्हारे जूते हैं। तुम खुद को अपनी पसंद की दिशा में ले जा सकते हैं।’ हरेन और हिरदान के इस फोटो को इंस्टाग्राम पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके नए लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बात दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। सुजैन ने साल 2006 में बेटे हरेन को जन्म दिया था और साल 2008 में हिरदान को जन्म दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here