इधर पुलिस कर रही थी एनकाउंटर, उधर था योगी जी का दौरा, देखिये क्या हुआ

0
67

वाराणसी. चेन स्नैचरों से तंग आ चुकी वाराणसी के पुलिस कमिश्नरेट को आज बड़ी सफलता मिली है. बंदूक के नोक पर चेन स्नैचिंग (Chain Snatching) की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. घटना उस वक्त हुई जब सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) खुद वाराणसी दौरे पर मौजूद रहे.

दरअसल, वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट को इन दिनों चेन स्नैचर गैंग ने परेशान कर दिया था. चेन स्नैचिंग की घटनाएं आम हो गयी थीं. सबसे ज्यादा प्रभावित लंका और भेलुपर थाना क्षेत्र रहा. चेन स्नैचिंग की ये घटनाएं बिल्कुल पेशवर अपराधियों की तरह रहती थी. बंदूक के दम पर ये महिलाओं को निशाना बनाते थे. पुलिस को इस नए गैंग की तलाश थी, लेकिन उसे सफलता नहीं मिला पा रही थी.

ऐसे में आज एक बार फिर घटना को अंजाम देने के लिए दोनों बदमाश निकले थे कि चेकिंग कर ही पुलिस को बाइक सवार बदमाशों पर शक हुआ. पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए आवाज लगाई लेकिन इन्होंने पुलिस पर फायरिंग झोंक दी. घटना लंका थानाक्षेत्र के लोटूबीर इलाके में हुई, जहां पुलि‍स द्वारा रोकने पर दोनों ने पुलि‍स टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है. घायल अवस्‍था में दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि दोनों बदमाशों की शिनाख्त संतोष और पवन के रूप में हुई है. दोनों प्रयागराज के रहने वाले है. जहां इनके ऊपर कई घटनाओं चेन स्नैचिंग, लूट जैसी घटनाएं थानों में पंजीकृत हैं. ये बदमाश अब वाराणासी को अपना निशाना बनाये हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here