‘इश्क पर जोर नहीं’ एक्ट्रेस शगुन शर्मा को मिली रेप की धमकी, ‘सोनू’ का किरदार निभाना पड़ा महंगा

0
104

नई दिल्ली। टीवी सीरीयल ‘इश्क पर जोर नहीं’ इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इसका पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि शो में निगेटिव किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शगुन शर्मा को गुस्साए लोग सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकी दे रहे हैं। शगुन शर्मा इस टीवी शो में सोनाली यानि सोनू का रोल प्ले कर रही हैं और विवाद उनके इसी किरदार से जुड़ा हुआ है।

 ‘इश्क पर जोर नहीं’ में निभा रही हैं सोनू को रोल

‘इश्क पर जोर नहीं’ शो में फिलहाल दिखाया जा रहा है कि इश्की ने मयंक का सच जानने के बाद उसके साथ अपनी शादी तोड़ दी है। मयंक का यह सच सोनाली यानि सोनू (शगुन शर्मा) से जुड़ा हुआ है। मयंक, आहान को भी मेन्युपुलेट कर देता है, जिससे इश्की बुरी बन जाती है। आहान को लगता है कि उसके दोस्त मयंक की जिंदगी इश्की की वजह से खराब हुई है और इसलिए वह उसे बर्बाद करने की कसम खाता है।

निगेटिव रोल के कारण खफा है दर्शक

शो में दर्शकों को इश्की का किरदार बहुत पसंद आ रहा है और उसे खूब प्यार मिल रहा है, लेकिन वहीं सोनू के लिए दर्शकों के दिल में नफरत भर गई है। लोग इस बात से नाराज है कि सोनू यानि सोनाली, सच को आहान के सामने नहीं आने दे रही है। चूंकि सोनू का रोल शगुन शर्मा प्ले कर रही हैं, इसलिए कुछ लोगों ने ऐक्ट्रेस के खिलाफ गुस्सा निकालना शुरू कर दिया।

शगुन के परिवार को भी कहा भला बुरा

यूजर्स ने सोनाली को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया और नफरत भरे कमेंट करने लगे। लेकिन बाद तब सर के ऊपर चली गई जब लोग शगुन शर्मा के परिवारजनों को भी बीच में ले। आए और धमकी देने लगे। तब शगुन शर्मा ने लोगों को समझाने की कोशिश की कि वह सिर्फ एक किरदार निभा रही हैं और असल जिंदगी में वो ऐसी बिल्कुल भी नहीं हैं। 

सोशल मीडिया पर किया टारगेट

इंडिया फोरम से बातचीत के दौरान शगुन शर्मा ने कहा, ‘मैं हमेशा आलोचना को सकारात्मक रूप में लेती हूं और फैंस की भावनाएं कुछ किरदारों के साथ जुड़ जाती हैं और इसका मैं पूरा सम्मान करती हूं लेकिन आज बात हद से ज्यादा आगे बढ़ गई। मैंने कुछ कमेंट पढ़े जिनमें मेरे परिवार को टार्गेट किया गया था। किसी ने लिखा था कि मुझे खुदकुशी कर लेनी चाहिए और कुछ लोगों ने मुझे दुष्कर्म की धमकी भी दी। तब मुझे लगा कि अब मुझे बोलना चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here