करण जौहर की नई फिल्म Prem Kahani की तैयारी शुरू, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट निभाएंगे लीड रोल, जानें डिटेल

0
106

नई दिल्ली। फिल्म गली बॉय से धूम मचाने वाले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है। करण जौहर ने अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म प्रेम कहानी पर काम शुरू कर दिया है। खबर है ये कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी। इसमें आलिया-रणवीर फिर से रोमांस करते दिखाई देंगे।

मई में फ्लोर पर आने वाली थी फिल्म

बताया जा रहा है कि करण इस फिल्म की प्लानिंग काफी पहले से कर रहे हैं और मई के महीने में फ्लोर पर लाने की तैयारी भी थी, पर कोविड महामारी के चलते निर्देशक करण जौहर ने इसे डिले कर दिया। अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है।

ऐसे मिली करण को प्रेम कहानी

रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता एक हटकर लेकिन रिलेटेड टाइटल की तलाश में थे और तभी उनको प्रेम कहानी नाम पसंद आया। फिल्म पूरी तरह से दो अपोजिट किरदारों की लव स्टोरी है। इसमें दर्शकों को पुराने करण जौहर की एक झलक देखने को मिलेगी। वहीं बड़े-बड़े सेट रोमांस में डूबे हीरो- हिरोइन, फॉरेन लोकेशन देखने के लिए एक बार फिर तैयार हो जाइए जिसके लिए करण जौहर को जाना जाता है।

रोमांटिक कॉमेडी है फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है। करण और उनके राइटिंग पार्टनर्स ने स्क्रिप्ट, डायलॉग ड्राफ्ट लॉक कर दिए हैं। सबसे पहले क्रू मेंबर्स का टीकाकरण करवाना है और इसके बाद ही पहले शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए सेट पर पहुंचा जाएगा। सेट डिजाइनिंग और अन्य पहलुओं का सब काम प्रोग्रेस में है। म्यूजिक सेटिंग्स की शुरुआत हो चुकी है ये एक रोमांटिक गाथा होगा। इसमें दर्शकों को अच्छा संगीत सुनने को मिलेगा।

वैसे करण जौहर आजकर कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से निकालने की वजह से भी खबरों में छाए हुए हैं। कार्तिक को करण के बाद शाहरुख ने भी अपने बैनर की फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here