कासगंज हत्याकांड केस में 1 लाख का इनामी मोती पुलिस मुठभेड़ में ढेर

0
79

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में सिपाही की हत्या करने के आरोपी गैंगस्टर मोती सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. बीते 9 फ़रवरी को पुलिस के सिपाही देवेंद्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में आज सुबह पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने इस हत्याकांड में फरार चल रहे 1 लाख रूपये के इनामी बदमाश मोती को एनकाउंटर में मार गिराया. साथ ही पुलिस ने उसके पास से दरोगा से लूटी गई सरकारी पिस्टल भी बरामद कर ली है. शराब माफिया मोती पर पहले से ही एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुक़दमे दर्ज थे.

पुलिस अधीक्षक ने एनकाउंटर में मोती की मौत को बड़ी कामयाबी बताते हुए कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में 2 अन्य आरोपी मोहर और मानपाल अभी फरार हैं. पुलिस जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करेगी.

गौरतलब है कि बिगत 9 फरवरी को थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के नगला धीमर में शराब माफिया मोती ने अपने साथियों के साथ मिलकरसिपाही देवेंद्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. हमले में एक दरोगा अशोक गंभीर रूप से घायल हुए थे और उनकी पिस्टल भी लूट ली गई थी. पुलिस ने घटना के 12  घंटे के भीतर मोती के भाई एलकार को मुठभेड़ में मार गिराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here