कोरोना कर्फ्यू में छूट मिली तो शहर में उमड़ी भारी भीड़

0
21

कोरोना की रोकथाम के लिए एक महीने से अधिक समय पहले लगाए गए लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी गई. इसके बाद बेंगलुरु में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. बेंगलुरु की सड़कों पर भी ट्रैफिक जाम देखने को मिला. तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले के पड़ोसी होसुर से आने वाले सैकड़ों वाहन बेंगलुरु के एट्टीबेले में लंबी कतारों में फंसे देखे गए.

शहर के बीचोंबीच फ्रीडम पार्क, शेषाद्रिपुरम, मल्लेश्वरम, टाउन हॉल, रिचमंड रोड और केम्पे गौड़ा रोड पर भी भारी जाम देखने को मिला. बनशंकरी और श्री जयदेव इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोवस्कुलर साइंसेज एंड रिसर्च के पास के इलाकों और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरोसाइंसेज (NIMHANS) में भी ट्रैफिक जाम देखा गया.

तीसरी लहर के लिए खतरनाक भीड़

ट्रैफिक को लेकर लोगों ने कहा कि सड़क पर भीड़ डरावनी है. इतनी भीड़ लगातार लोग कोरोना की एक और लहर को न्यौता दे रहे हैं. कालाबुरागी, विजयपुरा और हुबली जैसे बड़े शहरों की प्रमुख सड़कों पर भी भारी वाहनों की आवाजाही देखी गई. कर्नाटक सरकार ने 10 मई से सख्त लॉक्डाउन करते हुए केवल सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक दैनिक छूट दी थी.

राज्य में छूट मिलने के बाद भीड़ बेलगाम

राज्य सरकार ने कोरोना के मामले कम होते देख अब सख्ती कम करदी है. अब सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक छूट दे दी गई है. ऑटोरिक्शा और टैक्सियों को भी अब चलने की अनुमति है. 11 जिलों में सख्त प्रतिबंध प्रभावी रहेंगे, जहां कोरोना का प्रकोप अभी कम नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here