कोरोना की तीसरी लहर की संभावना अभी भी चिंता का विषय है

0
91

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अभी भी जारी है। हालांकि कोरोना के दैनिक संक्रमित मामलों में अब काफी गिरावट आ गई है। कोरोना की वजह से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी गिरने लगा है। हालांकि कोरोना की तीसरी लहर की संभावना अभी भी चिंता का विषय है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तीन करोड़ के पार पहुंच चुका है और अबतक 29 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना की टीका लग चुका है।

भारत बायोटेक की आज डब्ल्यूएचओ के साथ बैठक भारत बायोटेक आज विश्व स्वास्थ्य संगठन की प्री-सब्मिशन बैठक में हिस्सा लेगी। इस बैठक में भारत बायोटेक की कोवाक्सिन को आपातकालीन इस्तेमाल की सूची में शामिल किया जा सकता

 भारत बायोटेक की आज डब्ल्यूएचओ के साथ बैठक, कोवाक्सिन को मान्यता देने पर फैसला देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अभी भी जारी है। हालांकि कोरोना के दैनिक संक्रमित मामलों में अब काफी गिरावट आ गई है। कोरोना की वजह से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी गिरने लगा है। हालांकि कोरोना की तीसरी लहर की संभावना अभी भी चिंता का विषय है। वहीं सोमवार यानी योग दिवस के दिन देश में रिकॉर्ड तोड़ वैक्सीन लगाई गईं, जिसके बाद मंगलवार को इस अभियान की रफ्तार में बड़ी गिरावट देखी गई। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तीन करोड़ के पार पहुंच चुका है और अबतक 29 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना की टीका लग चुका है। कोरोना के दैनिक मामलों में गिरावट के चलते अब कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हालांकि अनलॉक के दौरान कई जगहों पर भीड़ के जुटने की खबरें सामने आईं। इसके अलावा कोरोना की तीसरी लहर के आने के पहले से ही कई राज्यों ने अपनी तैयारियां कर ली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here