कोहली दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि आखिर क्यों भारत दुनिया की नंबर वन टीम है: रितिंदर सिंह सोढ़ी

0
73

नई दिल्ली। भारतीय टीम आइसीसी के पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। न्यूजीलैंड के साथ 18 से 22 जून के बीच साउथैम्पटन में यह फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के कांटे के होने की उम्मीद की जा रही है। भारत से रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने बिना दबाव के खेलने की बात कही। पूर्व ऑलराउंडर रतिंदर सिंह सोढ़ी ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान आत्मविश्वास भरे हैं और यह दिखाना चाहते हैं कि टीम नंबर एक क्यों है।

सोढ़ी ने कहा, “विराट कोहली दुनिया को यह दिखाना चाहते हैं कि यह भारतीय टीम नंबर एक क्यों है और क्यों इस टीम के बारे में इतनी ज्यादा बातें की जाती है। जिस सकारात्मकता के बारे में हम सभी बात करते हैं रवि शास्त्री ने उसे इस टीम में डाला है। इस टीम के प्रदर्शन की हम सभी आज बात कर रहे हैं। इस टीम के पास अच्छे स्पिनर हैं, दुनिया के कुछ बहुत ही बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं और हमारी बल्लेबाजी बहुत ही ज्यादा मजबूत नजर आ रही है।”

आगे उनका कहना था, “जिस तरह से विराट कोहली ने कहा कि वह इस दौरे पर जाने के लिए फ्लाइट यह सोच कर चढ़ने वाले हैं कि उनकी टीम उतनी ही अच्छी है जितनी का सामने न्यूजीलैंड की। हम यह सोचकर फ्लाइट में नहीं बैठेंगे कि हमारी टीम अलग है और उनकी अलग। यह बात दर्शाती है कि विराट कोहली इस वक्त कितने केंद्रित हैं।”

सोढ़ी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “इसी वजह से न्यूजीलैंड की टीम को बहुत ही ज्यादा सावधानी से खेलना है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल यह एक बहुत ही बड़ा मुकाबला है तो जो भी टीम यहां पर दबाव को अच्छे से झेलने में कामयाब होगी उसके जीतने का मौका उतनी ही ज्यादा बढ़ जाएगी। भारतीय टीम इस मैच के लिए पूरी तैयारी के साथ जा रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here