चहल ने इस कैप्शन की शुरुआत एक लाइन से की है- जो बीवी से करे प्यार, वो चम्पी से कैसे करे इनकार

0
65

नई दिल्ली. भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी कभी डांस वीडियो तो कभी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. युजवेंद्र ने ऐसा ही एक वीडियो शनिवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो एक ऐड का है. इसमें युजवेंद्र और धनश्री, एक दूसरे की चम्पी करते नजर आ रहे हैं.

चहल ने इस वीडियो के कैप्शन की शुरुआत एक लाइन से की है- जो बीवी से करे प्यार, वो चम्पी से कैसे करे इनकार. वह एक कंपनी का ऐड कर रहे हैं जिसके लिए यह वीडियो बनाया गया है लेकिन वीडियो में दोनों की एक्टिंग और केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. इस वीडियो को अभी तक 5.3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले लेग स्पिनर चहल ने अभी तक करियर में टेस्ट मैच नहीं खेला है. वह अब तक 54 वनडे और 48 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. उनके नाम वनडे में 92 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 62 विकेट हैं. वह आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करते हैं.

चहल को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here