चोरों ने रामलीला मैदान परिसर में आंगनबाड़ी केंद्र से गर्भवती महिलाओं और बच्चों का राशन उड़ाया

0
103

गूलरभोज : चोरों ने आंगनबाड़ी केंद्र में गर्भवती, धात्री महिलाओं सहित बच्चों के राशन पर हाथ साफ कर दिया। नतीजतन लाभार्थियों को राशन का वितरण नहीं हो सका। मामले में कार्यकर्ताओं की ओर से अज्ञात के खिलाफ चौकी में तहरीर दी गई।कॉलोनी नंबर दो रामलीला मैदान परिसर में आंगनबाड़ी केंद्र है। प्रत्येक माह की पांच तारीख को गर्भवती,धात्री महिलाओं व तीन से छह साल के बच्चों को केंद्र से पुष्टाहार का वितरण किया जाता है।

शनिवार सुबह कार्यकर्ता पुष्पा रावत केंद्र पहुंची तो दरवाजे पर लगा ताला टूटा था। आशंका भांप अंदर देखा तो राशन के 12 पैकेट नदारद थे। जबकि हरिपुरा डैम भीतर संचालित केंद्र कटपुलिया की कार्यकर्ता ने रास्ते की असुविधा को देख अपने केंद्र का राशन भी यहीं रख दिया था। उन सभी 27 पैकेटों पर चोरों ने हाथ साफ़ कर दिया। नतीजतन निर्धारित तिथि को राशन वितरण का कार्य नहीं हो सका।

कार्यकत्रयों ने बताया कि केंद्र के आसपास अक्सर जुआरियों और शराबियों का जमघट लगा रहता है। बताया कि एक दिन पहले ही केंद्र पर राशन उतारा गया था। कार्यकत्री पुष्पा रावत व सुनीता देवी की ओर से अज्ञात के खिलाफ चौकी में लिखित तहरीर दी गई। वहीं बाल विकास विभाग की उच्च अधिकारियों व पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर कार्यकर्ताओं से जरूरी जानकारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here