जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

0
58

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के पुचल में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इंडियन आर्मी, अर्धसैनिक बल, दमकल और राज्य पुलिस के जवान मौके पर मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि अभी भी सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

जानकारी के अनुसार, पुलवामा के पुचल में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। जिसके बाद इंडियन आर्मी, अर्ध सैनिक बल, और कश्मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन वे नहीं माने। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में अभी और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

24 घंटे में सुरक्षा बलों ने मार गिराए पांच आतंकी

जानकारी के लिए आपको बता देती है भारतीय सुरक्षा बलों ने बीते 24 घंटों में 5 आतंकवादियों को मार गिराया है। कश्मीर पुलिस के आईजीपी विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इसके लिए राज्य पुलिस और सुरक्षा बलों को बधाई भी दी। बता दें कि बुधवार देर शाम जम्मू कश्मीर के राजौरी में एलओसी के पास नौशहरा सेक्टर में सीमा पार पाकिस्तान की तरफ से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को सीमा पर सतर्क जवानों ने विफल बना दिया था। एलओसी पर जैसे ही आतंकियों के एक दल ने घुसपैठ करने की कोशिश की तो सीमा पर सतर्क जवानों ने जवाबी कार्रवाई कर दी। जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here