टॉपलेस फोटोशूट करने से मुझे रोल नहीं मिलने लगेंगे, बोलीं राइमा सेन

0
116

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 20 साल से भी ज्यादा के करियर के बाद राइमा सेन ने अपनी इमेज बदलने की ठान ली है। हाल ही में सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर कर सनसनी मचाने वाली राइमा का कहना है कि वो फिलहाल छवि बदलाव या इसके साथ आने वाले जोखिमों के बारे में नहीं सोच रही हैं।

टाइपकास्ट होने का नहीं है डर

राइमा ने कहा, मैं सिर्फ इसलिए अपनी छवि को लेकर चिंतित नहीं हूं क्योंकि मैंने इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें शूट की हैं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी वह भूमिकाएं मिलती हैं, जिसकी मैं हकदार हूं और मैंने पहले ही एक मुकाम बना लिया है। मुझे नहीं लगता कि मैं टाइपकास्ट होऊंगी।’

 लॉकडाउन में कुछ करने को नहीं था तो…

उन्होंने आगे कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मुझे इसके बाद सिर्फ बोल्ड भूमिकाएं मिलेंगी। इस शूट को करने के लिए मैंने ऐसा नहीं सोचा था। ये शूटिंग इसलिए कि क्योंकि लॉकडाउन है और कुछ भी करने के लिए नहीं है, तो इसलिए मैंने सोचा कि मुझे अपने को नए सिरे से तैयार करना चाहिए। कल, मैं शायद भारतीय परिधान में शूट करूंगी। मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता है।”

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं राइमा

राइमा सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। और फैन्स को कैसे खुश रखा जाता है ये भी जानती है. हाल ही में राइमा ने अपने एक टॉपलेस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जो काफी वायरल हुई थीं।

द लास्ट अवर में आईं थीं नजर

गौरतलब है कि राइमा सेन हाल ही में वेब सीरीज ‘द लास्ट अवर’ में नजर आई थीं. यह सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. इसे काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है.इसे काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. इस सीरीज में संजय कपूर, शहाणा गोस्वामी और करमा तकापा शामिल रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here