थोड़ी देर में लॉन्च करेंगे ‘असोम माला’ कार्यक्रम, असम के सोनितपुर जिले पहुंचे पीएम मोदी

0
73

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) आज एक दिन में दो राज्यों के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री सबसे पहले आज असम दौरे पर सोनितपुर जिले पहुंचे हैं, जहां वे थोड़ी देर में ‘असोम माला'(Asom Mala) कार्यक्रम को लॉन्च करेंगे। आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल दौरे पर भी जाएंगे, जहां वे कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल के हल्दिया में एक रैली को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के असम और बंगाल दौरे का कार्यक्रम

अपने असम दौरे पर पीएम मोदी सोनितपुर में दो अस्पतालों का शिलान्यास करने वाले हैं और इसके साथ ही ‘असोम माला’ कार्यक्रम को लॉन्च भी करने वाले हैं। असोम माला कार्यक्रम राज्य के हाइवे और जिलों को जोड़ने वाली सड़कों को लेकर है।

इसके बाद पीएम मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा शुरू होगा, जहां वे दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सबसे पहले पीएम मोदी हल्दिया में शाम चार बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद एक अन्य कार्यक्रम में वह शाम 4 बजकर 45 मिनट पर हल्दिया में ही मुख्य परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

ममता बनर्जी को भेजा गया निमंत्रण

प्रधानमंत्री आज बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक ममता बनर्जी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here