दिल्ली से सनसनीखेज खबर पूर्व केंद्रीय मंत्री की बंधक बनाकर हत्या

0
128

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सनसनीखेज खबर आ रही है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम (PR Kumaramangalam) की पत्नी 68 वर्षीय किट्टी कुमारमंगलम की मंगलवार रात दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार में उनके घर के अंदर हत्या कर दी गई। पुलिस ने 24 वर्षीय संदिग्ध राजू लखन को बुधवार सुबह गिरफ्तार किया। लखन घर में कपड़े धोने का काम करता था। पुलिस के मुताबिक, लखन ए ब्लॉक कॉलोनी, वसंत विहार में धोबी है, जो पिछले पांच सालों से हर रोज किट्टी कुमारमंगलम के घर आता था। पुलिस को घटना की जानकारी घरेलू सहायिका ने दी, जिसने कहा कि लखन रात करीब 9 बजे दो साथियों के साथ घर आया था और किट्टी कुमारमंगलम के कमरे में प्रवेश करने से पहले उसे बंधक बना लिया था।

डीसीपी (दक्षिण पश्चिम) इंजीत प्रताप सिंह के अनुसार, लखन और उसके दो साथियों ने किट्टी कुमारमंगलम में प्रवेश किया और उन्हें बंधक बना लिया, फिर तकिये से उनका गला घोंट दिया। अपराध को अंजाम देने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए। नौकरानी को भी कमरे में बांध दिया गया था। उसने किसी तरह खुद को खोला और शोर मचाया।

नौकरानी ने पुलिस को बताया कि लखन रोज रात करीब 9 बजे घर आता था। यह उसकी दिनचर्या थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने टीमों का गठन किया और लखन को गिरफ्तार कर लिया। वह पास के भंवर सिंह कैंप में रहता है। लखन के दो साथियों की तलाश जारी है।

डीसीपी सिंह ने आगे बताया कि उन्होंने लखन से चोरी के कपड़ों का एक बैग बरामद किया है। जांच की जा रही है कि घर से क्या चोरी हुआ था। अन्य दो व्यक्ति भी अपने साथ दो बैग ले गए। दूसरी मंजिल पर किट्टी कुमारमंगलम अकेली रहती थीं। बेंगलुरु में उनके बेटे को सूचित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here