दो खनन वाहनों में जाेरदार टक्कर से हुए कई राउंड फायर, केस दर्ज

0
69

सितारगंज : सितारगंज स्थित सिडकुल क्षेत्र में दो डंपर के आपस में टक्कर हो जाने से विवाद खड़ा हो गया। विवाद के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया। पीड़ित का कहना है कि आरोपित जाने से मारने की नियत से पहुंचे थे। मौके से भागकर जान न बचाई होती तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी। जिस पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस को दी गई तहरीर में ग्राम कोटा फार्म निवासी बलविंदर कंबोज पुत्र भगवान राम ने बताया कि मंगलवार वह डंपर वाहन संख्या यूके 06 सीबी 6483 से आ रहा था। इस बीच सिडकुल क्षेत्र स्थित फैक्ट्री गुजरात अंबुजा के पीछे पहुंचने पर एक अन्य डंपर का उसके डंपर से टकराव हो गया। जिसके बाद दोनों डंपर चालकों के बीच कहासुनी भी हुई। तब तो मौके पर मामला किसी तरह शां हो गया और दोनों पक्षा वहां से चले गए।

आरोप है कि मंगलवार शाम को आरोपित डंपर चालक अपने करीब दस साथियों के साथ एलएसी स्टोन क्रेशर के पास उसका रास्ता रोक उससे गाली गलौज करने लगे। इस बीच आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कई राउंड हवाई फायरिंग भी किया। जिससे बचते-बचाते पीड़ित मौके से फरार हो गया। सीओ वीके सिंह ने बताया कि फायरिंग के मामले में चालक की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर दोषी के विरुद्ध सख्त कानून कारवाई करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here