पंत मानते हैं धोनी को अपना भगवान,जानिए क्या कहा पंत ने

0
83

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास के बाद अक्सर यह सवार उठता है कि उनकी जगह को कौन खिलाड़ी जगह भर सकता है. धौनी की जगह कौन लेगा, इस सवाल पर अक्सर लोगों के दिमाग में पंत का नाम आता है. जब से भारत के पूर्व कप्तान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ दिया है, पंत ने अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है. फिर भी, जब धोनी से तुलना करने की बात आती है, तो 23 वर्षीय इस तरह की बातचीत से खुद को दूर रखना पसंद करते हैं. वहीं अब कोलकता नाइट राइडर्स के बल्लेबजा नीतीश राणा ने पंत और धौनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Dhoni को भगवान की तरह मानते हैं पंत

भारतीय क्रिकेटर नीतीश राणा के अनुसार धौनी का पंत के लिए भगवान की तरह हैं. राणा ने इंडियाटीवी को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि वह माही भाई की बहुत प्रशंसा करता है, इस हद तक कि वह कभी-कभी कहता है: ‘अगर कोई है जिसे मैं जागते और सोते समय देखना चाहता हूं तो वह माही भाई है.’ उसने मुझसे यहां तक ​​कहा है, ‘लोग मेरी तुलना माही भाई से क्यों कर रहे हैं, मैं तुलना के लायक नहीं हूं.’ नीतीश राणा ने आगे बताया कि पंत ने मुझसे हाथ जोड़कर कहा था कि ‘माही भाई से मेरी तुलना करना बंद करो, मेरा बल्ला और सब कुछ ले लो, लेकिन मेरी तुलना माही भाई से मत कीजिए.

बता दें कि पंत ने हाल ही में जैसा प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए दिल्ली के इस खिलाड़ी ने विरोधी टीम के गेंदबाजों के मन में डर पैदा करना शुरू कर दिया है. राणा के मुताबिक पंत का आत्मविश्वास ही उन्हें उनके करियर में इतना आगे ले गया है. राणा ने कहा कि उसकी ताकत उसका आत्म-विश्वास है. मुझे याद है कि एक समय था जब लोग उसकी आलोचना करना शुरू कर देते थे लेकिन वह मुझसे कहता था: ‘मैं सिर्फ एक बड़ी पारी हूं दूर, जिस दिन मैं वह खेलूंगा, हर कोई चुप हो जाएगा और मुझे विश्वास है कि मैं बहुत जल्द वह पारी खेलने जा रहा हूं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here