पहली पत्नी से 2 महीने में हुआ तलाक तो 7 साल बाद मुस्लिम एक्ट्रेस से की दूसरी शादी

0
102

नई दिल्ली. मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन 2′(The Family Man 2) ओटीटी पर 4 जून को रिलीज हो गई है. इस सीरीज में मनोज इंटेलीजेंस ऑफिसर श्रीकांत तिवारी की भूमिका में हैं जो अंडरकवर रहकर कई मामलों की जांच करता है. सीरीज के पहले सीजन में मनोज की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. वैसे आज हम इस सीरीज की नहीं बल्कि मनोज की पर्सनल लाइफ पर बात करेंगे.
बिहार के नरकटियागंज गांव के रहने वाले मनोज बेहद गरीब परिवार में जन्मे थे. स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान मनोज की पहली शादी एक दिल्ली की लड़की से हुई थी लेकिन ये शादी नहीं टिक सकी और दो महीने में ही दोनों का तलाक हो गया.
मनोज इतने कम समय में शादी टूटने से काफी दुखी हुए लेकिन उनकी ज़िंदगी में प्यार ने एक बार फिर दस्तक दी जब उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहासे हुई. नेहा ने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म करीब से बॉबी देओल के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था.यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी.

करीब की शूटिंग के दौरान ही नेहा की मुलाकात मनोज से हुई और दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2006 में शादी की.आपको बता दें कि नेहा मुस्लिम हैं और मनोज हिंदू हैं. नेहा का असली नाम शबाना रज़ा है. विधु विनोद चोपड़ा ने फ़िल्मी दुनिया के लिए उनका नाम शबाना से नेहा कर दिया था.
शादी के बाद नेहा ने फिल्मों में काम नहीं किया और अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं. वह और मनोज एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं जिसका नाम दोनों ने अवा नायला रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here